पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का प्रचार अभियान आज शाम समाप्त हो जाएगा। इससे पहले, सभी राजनीतिक दलों ने लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। इस सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के हयाघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड अलायंस पर जमकर हमला किया, साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में बड़ा बयान दिया।

नड्डा ने कहा, "अमेरिका के लोगों ने कोरोना को लेकर ट्रम्प को घेर लिया है।" कोरोना के आते ही ट्रम्प का पतन हो गया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लड़खड़ाए नहीं। "भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा," यह चुनाव न केवल एनडीए के उम्मीदवार को जीतने के लिए है, बल्कि यह चुनाव बिहार के भविष्य के लिए भी है। हमें यह तय करना होगा कि हमें किस दिशा में ले जाना है। एक तरफ, वे लोग हैं जो विकास कर रहे हैं और दूसरी तरफ, ऐसे लोग हैं जिन्होंने बिहार को विनाश की ओर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ”

नड्डा ने कहा, "नरेंद्र मोदी जी ने विकास का ऐसा मंत्र दिया है कि अब महागठबंधन को मजबूरी में विकास के बारे में बात करनी होगी, अन्यथा वे लोग विनाश की ओर अग्रसर हैं।" आज वे रोजगार का वादा कर रहे हैं, लालू जी के शासन में बिहार से लाखों लोग पलायन कर गए, इसका जवाब कौन देगा? ''

Related News