एक तरफ नवाब मलिक लगातार मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ शिवसेना और बीजेपी दोष मढ़ती नजर आ रही है. शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने फिरौती अधिकारी की वकालत करने के लिए नेता प्रतिपक्ष की आलोचना की थी। इस पर बीजेपी विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है और देवेंद्र फडणवीस ने पूछा है कि क्या संजय राउत ड्रग डीलरों की पैरवी कर रहे हैं.

युवाओं को बर्बाद कर रहे नशे के खतरे से लड़ने के बजाय अगर संजय राउत जैसे लोग मुंबई और महाराष्ट्र का समर्थन करते हैं, तो हम यह नहीं कह रहे हैं कि भगवान मालिक हैं। लेकिन, मैं उनका जवाब नहीं देना चाहता। वे सिर्फ राजनीति करना चाहते हैं। संजय राउत का मकसद मूल बिंदुओं से ध्यान भटकाना है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बुनियादी मुद्दों पर चर्चा नहीं होनी चाहिए.

संजय राउत कभी किसानों की बात नहीं करते

देवेंद्र फडणवीस ने कहा संजय राउत कभी किसानों की बात नहीं करते। मराठवाड़ा में इतनी भयानक बारिश हुई। किसानों की हालत इतनी खराब हो गई है। उन्हें नया पैसा नहीं मिला है। वे इसके बारे में एक शब्द नहीं कहते हैं। तो, उनका क्या जवाब होना चाहिए,

आपके पास जो सबूत हैं उन्हें अदालत में पेश किया जाना चाहिए

देवेंद्र फडणवीस से नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े की लगातार आलोचना करने के बारे में सवाल किया गया था। जिसके बारे में बोलते हुए किसी भी जांच अधिकारी को व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाना उचित नहीं है। आपके पास जो भी सबूत हैं, उन्हें कोर्ट में पेश करें। इस संबंध में न्यायालय में मामला चल रहा है। संवैधानिक स्थिति में किसी व्यक्ति के लिए अदालत में बोलना लेकिन सबूत नहीं देना गलत है। अगर सरकार अभियोजन पक्ष की विश्वसनीयता को कम करती रही, तो कोई और मामला नहीं बचेगा और एक नया गलत तरीका बनाया जाएगा। इसलिए नवाब मलिक संवैधानिक पद पर बैठे हैं। उन्हें अपना सबूत कोर्ट में देना होगा। वहीं वानखेड़े की पत्नी ने सारे सबूत दिए हैं. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि मलिक की शिकायत अलग है, देवेंद्र फडणवीस ने कहा।

Related News