मोदी सरकार की कैबिनेट द्वारा बीएसएनल के रिवाइवल को लेकर अब एक बड़ा कदम उठाया गया है पुलिस टॉप हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अब सरकार बीएसएनल को बचाने के लिए लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए तैयार हो चुकी है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामने आई जानकारी के अनुसार बताया गया है कि बीएसएनएल के रिवाइवल के लिए अब मोदी सरकार की कैबिनेट द्वारा 1.64 लाख करोड रुपए के पैकेज की मंजूरी केंद्र सरकार द्वारा दे दी गई है।

आपको बता दें कि इस समय देश में एमटीएनएल और बीएसएनएल की हालत बेहद खराब है और हालत इतनी बुरी है कि विकी bsnl और mtnl के पास अपने कर्मचारियों को उनकी सैलरी देने तक के पैसे नहीं है । इसके बाद अब सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है। वही इसके अलावा जब से भारतीय टेलीकॉम मार्केट में जिओ नेटवर्क ने एंट्री ली है उसके बाद से ही कहीं टेलीकॉम कंपनियां बहुत बुरी हालत से गुजर रही है। और एमटीएनएल और बीएसएनएल के भी उतने ही बुरे हाल हैं जिसके बाद अब सरकार द्वारा दखल देते हुए उनको रिवाइवल देने की योजना तैयार कर ली गई है

हालांकि कई लोग मानते हैं कि बीएसएनएल और एमटीएनएल के रिवाइवल की जरूरत है देश को है लेकिन सवाल यह है कि कब तक आखिर बीएसएनल और एमटीएनएल को इसी तरह सरकार द्वारा रिवाइवल पैकेज दिए जाते रहेंगे।

Related News