नोएडा: उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने सचिन और शुभम को समर्थन देने की घोषणा की है, जिन्हें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दरअसल, मंत्री सुनीला भराला ने हाल ही में कहा था कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी. आप सभी को बता दें कि मंत्री सुनील भराला ने मामले के आरोपी सचिन शर्मा और शुभम के परिवारों को 4 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया, जिसमें लोकसभा सांसद ओवैसी की कार से फायरिंग की गई थी. के ऊपर।

आप सभी को यह भी बता दें कि मंत्री सुनील भराला ने मंगलवार को गौतमबुद्धनगर में सचिन शर्मा के परिवार से मुलाकात की थी. दरअसल, यूपी के मंत्री सुनील भराला ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा है, ''हम सचिन शर्मा और शुभम के परिवार को हर तरह से पूरा सहयोग देंगे, मामले की निष्पक्ष जांच होगी.'' वहीं ओवैसी पर हमला करने के आरोपी सचिन ने कहा कि ''2014 में असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ताजमहल और कुतुब मीनार हमारे दादा-दादी के हैं और आप हमें भगाने की बात करो। वह इससे बहुत नाराज थे।''



आप सभी को यह भी बता दें कि हापुड़ के पिलखुआ में टोल प्लाजा से गुजरते समय असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हमला किया गया और हमलावरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपित सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया है। आप सभी को बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख पर हुए हमले के वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोली लगती है, उनकी कार तेजी से आगे बढ़ती है. इसके बाद आरोपी ओवैसी की एसयूवी कार के पीछे भागने लगता है। कार फिर यू-टर्न लेती है और हमलावर अपने इरादे में विफल हो जाता है।

Related News