दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को देश की राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप विधायक अमानतुल्लाह के बीच हुई धक्का-मुक्की के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। दिल्ली भाजपा इकाई प्रमुख मनोज तिवारी ने आप विधायक अमानतुल्ला खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आप विधायक ने ना केवल उन्हें धक्का दिया बल्कि उन्हें गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि उनके साथ कुछ पुलिसकर्मियों ने भी गलत व्यवहार किया।

मनोज तिवारी का कहना है कि उन पुलिसकर्मियों की पहचान की जा चुकी है, जिन्होंने मेरे साथ धक्का-मुक्की की। इस क्षेत्र के डीसीपी का कहना है कि कुछ आप कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें 4 दिन में यह दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है।

इस मामले पर सफाई देते हुए आप विधायक अमानतुल्लाह ने कहा है कि मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तो मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की ना कि धक्का दिया। अगर वह स्टेज पर आते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा बर्ताव करते।

गौरतलब है कि भाजपा नेता मनोज तिवारी और उनके समर्थ​क जब उद्घाटन समारोह स्थल पर प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे, उस वक्त मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां उपस्थित नहीं थे।

Related News