पश्चिम बंगाल के पूर्व में शिक्षा मंत्री रह चुके पार्थ बनर्जी पर लगातार शिक्षक भर्ती मामले में घोटालों को लेकर आरोप लग रहे हैं और इसे लेकर अब उनके खिलाफ जांच की जा रही है। जिसके बाद अब एक लंबे समय के बाद ममता बनर्जी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जिन लोगों ने भी कुछ गलत किया है उनका साथ वह नहीं देंगी उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करेंगे और आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब एक एक्ट्रेस अर्पिता के घर से ईडी द्वारा की गई छापेमारी में ₹20करोड़ नगद प्राप्त किए गए थे। जिसके बाद यह बात सामने आई कि उनका संबंध सीधे तौर पर बंगाल के कैबिनेट मंत्री रह चुके पार्थ चटर्जी से है जो कि बंगाल सरकार में शिक्षा मंत्री रह चुके हैं।

आपको बता दें कि उन्होंने यह भी साफ किया कि अर्पिता का पश्चिम बंगाल की सरकार एवं तृणमूल कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर कोई भी दोषी पाया जाए तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता उसे आजीवन कारावास की भी सजा मिले तो। पर ही आपको बता दें कि पार्थ चटर्जी इस मामले को लेकर कोर्ट पहुंचे थे और उन्होंने अपनी बीमारी का बहाना बनाकर भर्ती होने की भी बात की लेकिन इनसे भुवनेश्वर द्वारा उन्हें भर्ती न करने की बात कह दी गई है।

वही जिसके बाद अब उनसे पूछताछ होनी है वहीं इस मामले को लेकर अब जांच एजेंसियों द्वारा ममता बनर्जी का नाम भी इस पूरे मामले में शामिल किया गया है।

Related News