मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर एनसीबी पर निशाना साधा है. दरअसल, हाल ही में उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा, ''महाराष्ट्र पुलिस ने हीरोइनों को नहीं बल्कि हेरोइन (ड्रग्स) को पकड़ा, इसलिए उन्हें प्रचार नहीं मिला.'' दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस ने हाल ही में 25 करोड़ रुपये के ड्रग्स को जब्त किया है. मुंबई, पुणे और नागपुर में अत्याधुनिक फोरेंसिक प्रयोगशालाओं का उद्घाटन।

उन्होंने यह बयान उस दिन दिया जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई है। अपने बयान में उद्धव ने कहा, ''आजकल जो कुछ हो रहा है वह है ड्रग्स, ड्रग्स और ड्रग्स. यहां तक ​​कि दशहरा रैली के दौरान भी मैंने कहा था कि एक तस्वीर बनाई जा रही है कि महाराष्ट्र में पूरी दुनिया में ड्रग्स का सेवन किया जाता है और केवल एक विशेष टीम (एनसीबी) इसे पकड़ सकती है। लेकिन ऐसा नहीं है।'' उन्होंने आगे कहा, ''हमारी मुंबई, महाराष्ट्र पुलिस ने चार दिन पहले 25 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की थी। उन्होंने 'हीरोइन' पकड़ी न कि 'हीरोइन'। इसलिए उन्हें प्रचार नहीं मिला। लेकिन उन्होंने हमें गौरवान्वित महसूस कराया। उनका नाम भी कोई नहीं जानता।''



साथ ही उद्धव ने यह भी कहा, "हमें उनका सम्मान करना चाहिए। महाराष्ट्र पुलिस बल मजबूत, कुशल है और हम अपराधियों के प्रति कोई नरमी नहीं दिखाते हैं और हम उनसे सख्ती से निपटते हैं। कुछ लोगों द्वारा इस प्रतिष्ठा को जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है।"

Related News