प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग शुरू हो गई है। पीएम मोदी देशभर के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ चुके हैं। इस विशेष बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़ चुके हैं। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लॉक डाउन को लेकर विचार विमर्श करेंगे। इसके साथ साथ वो राज्यों के वर्तमान हालात पर भी मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे।

दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ समेत अभी तक 11 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लॉकडाउन बढ़ाने का सुझाव दिया है। उसके बाद मोदी जी ने भरोसा दिया कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकारें केंद्र सरकार का पूर्ण सहयोग करेंगी।

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगी और निश्चित रणनीति के तहत चलेंगी, तब हम देश और देशवासियों को कोरोना संक्रमण से होने वाले नुकसान से बचा सकेंगे। इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस को लेकर प्रेजेंटेशन भी दी।दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस बैठक में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की मांग रख दी है।

Related News