जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को जम्मू रिंग रोड परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने कहा कि यदि यह परियोजना निर्धारित समय से पहले पूरी हो जाएगी, तो प्रोत्साहन देने का प्रावधान किया जा सकता है।

राज्यपाल सिन्हा ने कहा कि आज जम्मू रिंग रोड परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करना मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है। इसकी आधारशिला पीएम नरेंद्र मोदी ने 2018 में रखी थी।

दूसरी ओर, राज्य के श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के दो कर्मचारियों के साथ, 23 सीआरपीएफ के जवान, दो पुलिसकर्मी, एसएमजीएस अस्पताल जम्मू के एक डॉक्टर, एक फार्मासिस्ट, राजभवन, जम्मू के एक माली, जिनमें से 708 स्थानीय लोग कोरोनवायरस पाए गए। बुधवार को सकारात्मक।

इसमें जम्मू संभाग से 102 और कश्मीर से 606 मामले शामिल हैं। राज्य में संक्रमित मामलों की संख्या 30034 तक पहुंच गई है। 6965 सक्रिय मामलों में से 1491 मामले जम्मू संभाग और 5474 कश्मीर से हैं। इस बीच, पिछले चौबीस घंटों में, कश्मीर में कोरोनावायरस के कारण 11 और लोग मारे गए। राज्य में अब तक 573 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें कश्मीर से 531 मामले शामिल हैं। साथ ही बुधवार को कटरा वैष्णो धाम में कोरोना संक्रमण के 27 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें सीआरपीएफ के 23, श्राइन बोर्ड के दो कर्मी और दो पुलिस कर्मी शामिल हैं।

Related News