बेंगलुरु के ड्रग स्कैंडल में चौंकाने वाले बयान सामने आ रहे हैं। सैंडलवुड ड्रग रैकेट को गंभीरता से लेते हुए, कोडागु पुलिस ने शनिवार को कुशालनगर शहर और ग्रामीण पुलिस स्टेशन की सीमाओं में दो अलग-अलग मामलों में 8 किलो 400 ग्राम मारिजुआना भी जब्त किया है। कोडागु पुलिस के अनुसार, कुशालनगर शहर की पुलिस ने पाया कि एक नागन्ना ने कुशालनगर तालुक के मदपटना गांव में एक गफूर से लीज पर लिए गए कसावा (शकरकंद) पौधों के बीच मारिजुआना की खेती की थी।

पुलिस ने 6 किलो 400 ग्राम मारिजुआना भी जब्त किया, जो 7.6 फीट की ऊंचाई तक बढ़ गया था और 62 वर्षीय नागन्ना को भी गिरफ्तार किया था जिन्होंने उन्हें लगाया था। कुशलनगर शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एक अन्य मामले में, कुशालनगर ग्रामीण पुलिस ने भी लक्ष्मप्पा को उठाया, जो कुशालनगर तालुक के मंजूर में एक स्कूल के पास बस स्टैंड पर मारिजुआना बेचने के लिए तैयार थे। पुलिस ने लक्ष्मीप्पा को गिरफ्तार किया और उसके पास से 2 किलो मारिजुआना जब्त किया। गिरफ्तार किए गए 75 वर्षीय लक्ष्मप्पा जो तोरेनूरु के पूर्व ग्राम लेखाकार और तोरेनूर के निवासी थे, उन पर मारिजुआना बेचने से संबंधित छह मामलों में मामला दर्ज किया गया था।


और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है जो कोडागु पुलिस के अनुसार, उससे मारिजुआना खरीद रहे थे। कुशलनगर ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कोडागु पुलिस द्वारा जारी एक प्रेस बयान में, कोडागु के एसपी क्षेम मिश्रा ने कहा है कि उन्होंने पाया है कि कोडागु अन्य जिलों और राज्यों से अल्ट्रा-आधुनिक ड्रग्स प्राप्त कर रहा है, और ड्रग रैकेट कोडागु जिले में फैल गया है और युवा नशीली दवाओं के दुरुपयोग का शिकार हो रहे हैं। ।

Related News