देहरादून: उत्तराखंड का कशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सार्वजनिक बैठक के कारण, प्रतापुर के निवासी एक व्यक्ति एक चाकू-वाहक एक भगवा स्कार्फ ले जाने के साथ मंच पर पहुंच गया। उन्होंने जयश्री राम के नारे भी उठाए। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ा और उसे पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, मंच पर चाकू लेने के समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उपस्थित नहीं थे। ऐसा कहा जाता है कि जनता की बैठक की शुरुआत के बाद से व्यक्ति मंच के आसपास था।

प्रताप्पुर का एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से अपने आवेदन के साथ पुलिस के पास आ रहा था। उनका कहना है कि 8 लोगों ने अपनी मजदूरी का भुगतान नहीं किया है। अतीत में, उन्होंने टावर पर चढ़कर खुद को आग लगाने की कोशिश की है। वह गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सार्वजनिक बैठक में पहुंचे। नतीजतन, वह मंच पर चढ़ गया और नारे उठाए और अपनी जेब से चाकू खींच लिया। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री रावत तब मंच पर नहीं थे। युक सिटी के अध्यक्ष प्रभात साहनी आदि ने उन्हें नियंत्रित किया और उसे पुलिस को सौंप दिया। खोज के दौरान, एक चाकू उससे जब्त कर लिया गया था। पुलिस का कहना है कि आदमी नशे में है।



हरीश रावत ने एक ही मुद्दे के बाद एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि काशीपुर राज्य में कांग्रेस सरकार के गठन के एक वर्ष के भीतर एक जिला घोषित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस के पक्ष में हवा बह रही है। काशीपुर में भी, कांग्रेस के पास सूखे को खत्म करने का एक शानदार अवसर है। ऐसी स्थिति में, श्रमिकों को काशीपुर में रहने के संकल्प के साथ चुनावों के लिए गियर करना चाहिए।

Related News