मान को चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था। वे अब राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के रूप में कमान संभालेंगे। वे बुधवार को पंजाब के नए सीएम के रूप में शपथ लेने वाले हैं।

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में आप नेता भगवंत सिंह मान ने धुरी सीट पर 55,162 वोट के अंतर से जीत हासिल की। मान को कुल 78850 वोट मिले। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार दलवीर सिंह गोल्डी को मात दी।
आज हम आपको भगवंत सिंह मान की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

वह पंजाब में मौजूदा सांसद हैं। भगवंत मान 2014 से आम आदमी पार्टी के साथ राजनीति में हैं। भगवंत मान को पंजाब में आगामी चुनावों के लिए सबसे अनुकूल उम्मीदवार के रूप में चुना गया है।

उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री पद के लिए डिज़ाइन किया गया है। आम आदमी पार्टी के मंत्रियों और उम्मीदवारों ने भगवंत मान को सीएम पद का उम्मीदवार चुना है. भगवंत मान को एक पूर्व अभिनेता और हास्य अभिनेता के रूप में भी जाना जाता है, जिन्होंने बाद में अपना रास्ता बदल लिया और एक बहुत ही सफल राजनेता बन गए। वर्तमान में, वह पंजाब के अगले सीएम बनने के लिए सबसे पसंदीदा हैं।

1.97 करोड़ रुपये की घोषित की संपत्ति

उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 48 लाख रुपये (48,10,174) की चल और 1.49 करोड़ ( 1,49,00,000) रुपये की अचल सहित कुल 1.97 करोड़ रुपये(1,97,10,174) की संपत्ति घोषित की है।


भगवंत मान पंजाब और दिल्ली में रहते हैं। उनका पंजाब और दिल्ली में बेहद खूबसूरत घर है। इसके अलावा, उनके पास कुछ और संपत्तियां भी हैं, लेकिन उनके बारे में विवरण ज्ञात नहीं है। भगवंत मान के पास एक Toyota Fortuner और एक Chevrolet Cruise है। उनके पास केवल ये दो कारें हैं।

Related News