उत्तर कोरिया के सर्वोच्च शासक किम जोंग उन से पूरी दुनिया वाकिफ है। किम जोंग उन अपने तानाशाह शासन के लिए पूरी दुनियाभर में जाने जाते है। वो दुनिया के ऐसे पहले व्यक्ति है जिन्होंने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को युद्ध की धमकी तक दे डाली थी। लेकिन किम जोंग उन अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती है। किम जोंग उन अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से छुपाकर रखते है।

उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। किम जोंग उन की पत्नी री सोल-जू बेहह ही खूबसूरत है। वो री सोल-जू किम के साथ कई मौकों पर नज़र आते रहते है। री सोल-जू तीन बच्चो की माँ है। पिछले साल री सोल-जू ने तीसरे बच्चे हो जन्म दिया था।

वहीं आपको जानकारी हैरानी होगी किम जोंग उन और री सोल-जू की उम्र में 7 साल का अंतर है। किम जोंग उन 35 साल के है और री सोल-जू की उम्र 28 साल है। 28 की उम्र में भी री सोल-जू बेहद खूबसूरत लगती है। किम की पत्नी की जिंदगी से जुड़ा एक राज है, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। कहा जाता है कि री सोल-जू साल 2005 में एशियन एथलीट चैंपियनशिप में नॉर्थ कोरिया आई थीं, वो 90 चीयरलीडर में शामिल थीं।

Related News