दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में 70 में से 62 सीटें जीतकर जबरदस्त जीत हासिल की है और बाकी की 8 सीटें भाजपा ने जीती है। हालाकिं भाजपा का वोटिंग प्रतिशत पहले के मुकाबले बढ़ा है लेकिन फिर भी भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

दिल्ली विधानसभा चुनावों के परिणाम पर पाकिस्तान की नजरें भी टिकी हुई थी और जैसे ही दिल्ली में आप की जीत हुई तो पाकिस्तान के लोगों और कई मंत्रियों ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को लेकर उलटे सीधे बयान देना शुरू कर दिया।

14 माह में BJP ने गवाईं 7 राज्यों की सत्ता, क्या शुरू हो गई है उल्टी गिनती?

पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीक मंत्री फवाद चौधरी जो अक्सर अपने उलटे सीधे बयानों के कारण चर्चा में आते हैं। एक बार फिर से दिल्ली चुनाव में मोदी की हार के बाद उनपर ऐसा बयान करते नजर आए कि सारी मर्यादाएं तोड़ दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा किAww, ये क्या हुआ? इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को 'बेचारा' भी कहा।

केजरीवाल के बड़ी जीत के खुशी में अखबारों ने वो लिख दिया, जिसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकते

इस पर तुरंत अरविंद केजरीवाल का जवाब आया कि वे मेरे प्रधानमंत्री है और सम्पूर्ण भारत के प्रधानमंत्री हैं। केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों की इस निजी मुद्दे में प्रतिक्रिया और दखलंदाजी नहीं चाहिए।

Related News