आतंकवाद पर लगातार भारत सरकार एवं भारत की आर्मी लगातार उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है इसी को लेकर अधिक बड़ी अपडेट सामने आई है कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं।

पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) से जुड़े कम से कम दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा 24 अगस्त को पता चला कि दो युवक...किश्तवाड़ निवासी एचएम के आतंकियों के संपर्क में थे...वे आतंकियों को सुरक्षाबलों की जानकारी दे रहे थे...साजिश कर रहे थे... आतंकवादी कृत्यों को अंजाम दें, ”

इस मामले को लेकर आ रही की जानकारी के अनुसार की पुलिस को सूत्र जानकारी मिली कि और उसी जानकारी के आधार पर कार्यवाही करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि आतंकवादियों के साथ AK47, पिस्तौल एवं कहीं ग्रेनेड एवं अन्य बारूद मौजूद था।

बाद में, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), जम्मू क्षेत्र के आधिकारिक खाते से ट्वीट किया गया कि , “दोनों अनंतनाग कश्मीर के एचएम संगठन के आतंकवादियों के निकट संपर्क में थे और आतंकवादियों को सुरक्षा बलों के संबंध में जानकारी प्रदान कर रहे थे और साजिश रच रहे थे। आतंकी कृत्यों को अंजाम देने के लिए। मामले की आगे की जांच जारी है।"

Related News