सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को अपना ध्यान आरआर नगर और एसआईआरए से मस्की और बसवा कल्याण विधानसभा सीटों और बेलगावी लोकसभा सीट पर स्थानांतरित करना होगा। भाजपा ने इन उपचुनावों के लिए अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा करने के लिए 5 नवंबर को मंगलुरु में राज्य कार्यकारी समिति की बैठक की व्यवस्था की है।


शीर्ष कार्यकारी समिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और डी वी सदानंद गौड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सी टी रवि, मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की संभावना है। भाजपा के राज्य सचिव रवि कुमार ने बताया कि कार्यकारी समिति की बैठक आम तौर पर बेंगलुरु में होती है। “लेकिन हमने अन्य जगहों पर भी इस तरह की बैठकें की हैं। इस बार, हमने मंगलुरू को मंगलौर से राज्य अध्यक्ष नलिन कुमार काटेल के रूप में चुना है, ”उन्होंने कहा।


“अब, अन्य उपचुनावों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इनमें मास्की और बासवकल्याण निर्वाचन क्षेत्र और बेलगावी लोकसभा सीट शामिल हैं, जो केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगदी के निधन के बाद खाली पड़ी है। हमने कभी बासवकल्याण में जीत हासिल नहीं की। लेकिन अंगाड़ी चार बार बेलगावी के लगातार विजेता रहे।

Related News