विधायक अब विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं क्योंकि महामारी एक ठहराव पर आती है। कर्नाटक के एक विधायक को सोमवार की सुबह एक करीबी दाढ़ी थी जब एक क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा जिसकी वह जांच कर रहे थे, अचानक ढह गया। घटना तब हुई जब जनता दल (सेक्युलर) के विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक कर्नाटक के रायचूर जिले में एक पुल को नुकसान का जायजा ले रहे थे। जिले के सिरवारा तालुक के मल्लात गांव में हुई इस घटना के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं और विधायक को पुल के उस हिस्से के करीब दिखाया गया है, जो अंदर घुस गया था।

राजा वेंकटप्पा नाइक, जो राज्य विधानसभा में मानवी निर्वाचन क्षेत्र का संचालन करते हैं, क्षतिग्रस्त पुल की जांच करने गए थे, जिसमें छेद और दरारें थीं। वह एक क्षतिग्रस्त धारा पर क्षतिग्रस्त पुल के किनारे पर खड़ा था और बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक आए और उसके ठीक पीछे खड़े हो गए। वजन सहन करने में असमर्थ, क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा अंदर गिर गया और चार लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उनकी हालत स्थिर है। ढहने के बाद, निवासी पीछे हट गए और पुल के द्वार पर खड़े हो गए।

पुल के बीच में कुछ लोग अपस्फीति के बाद फंस गए थे। राजा वेंकटप्पा नाइक उस हिस्से से कुछ फीट की दूरी पर था जो ढह गया। विधायक को जांच के लिए अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उनकी हालत स्थिर है। 2018 के कर्नाटक विधानसभा चुनावों में, राजा वेंकटप्पा ने कांग्रेस के हम्पय नायक बल्लाटगी को जीतकर मानवी निर्वाचन क्षेत्र का विधायक बनाया। वह कर्नाटक के रायचूर जिले में चुने जाने वाले जनता दल (सेक्युलर) पार्टी के एकमात्र विधायक हैं।

Related News