कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। रविवार को, उन्होंने अपने कोरोनावायरस के संक्रमित होने की पुष्टि की। आपको बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मुझे एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं। हाल ही में, सतर्क रहने और अपने दम पर जाने के लिए।


इसके अलावा अगर सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री को ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा, प्राप्त जानकारी के अनुसार, येदियुरप्पा कर्नाटक सरकार के मंत्रिमंडल के चौथे सदस्य हैं, जो कोरोनरी वायरस से संक्रमित हैं। आपको यह भी बता दें कि जैसे ही इस बात की जानकारी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को पता चली, उन्होंने येदियुरप्पा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान उन्होंने ट्वीट किया और कहा, "मैं बीएस येदियुरप्पा को जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के साथ काम पर लौटने की कामना करता हूं।"

कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ। के। सुधाकर और राज्य कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ईश्वर खंद्रे ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। आपको याद है, अपने पहले रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना सकारात्मक पाए गए थे। उन्होंने खुद ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी। उन्हें एहतियात के तौर पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मेदांता की 14 वीं मंजिल पर कमरा नंबर 4710 में रखा गया है।

Related News