निजामाबाद उपचुनाव के परिणाम ने सेमी केडीएस की बेटी के लिए शानदार जीत की घोषणा की। Trs के उम्मीदवार कलवकुंतला कविता ने MLC उपचुनाव में बड़ी जीत हासिल की। सभी 823 में, विपक्ष ने 728 वोट जीते। पिछले लोकसभा चुनाव में निजामाबाद संसदीय सीट से चुनाव लड़ने और हारने वाले भाजपा उम्मीदवार के बारे में एक कविता।

यह उल्लेखनीय है कि नवीनतम चुनावों के साथ, जीत का झंडा जमीन पर उड़ गया। टीआरएस सेमी केडीएस की बेटी के रूप में चुनाव में हावी रही। चुनावों की अधिसूचना जारी होने के बाद से, मंत्री प्रशांत रेड्डी कविता को जीतने के लिए सभी स्थानीय प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर रहे हैं। रोज़ ब्रिगेड, जिसका उद्देश्य चुनाव को एकतरफा बदलना है, ने भाजपा और कांग्रेस के भारी प्रतिनिधियों को नियुक्त किया है।

यहां यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि वह खोई हुई इंदौर से जीवित राजनीति में लौट आया है। कविता नवीनतम चुनावों के साथ पहली बार विधानसभा में प्रवेश करेंगी। तेलंगाना राज्य की राजनीति में कविता परिषद के चुनाव पर दिलचस्प चर्चा चल रही है। निजामाबाद एमएलसी के पद के लिए कविता चुनने के पीछे का रहस्य, जो केवल 15 महीने का कार्यकाल है, चर्चा का विषय बन गया है। खबर है कि उसे राज्य मंत्रिमंडल में ले जाया जाएगा। यह दिलचस्प है कि जब वह पहले से ही एक पूर्ण कैबिनेट को मापती है तो उसे कैसे समायोजित किया जा सकता है। कैबिनेट में राज्य विधानसभा सीटों की संख्या के आधार पर केवल 17 उम्मीदवार हो सकते हैं। यह कोटा पहले से ही पूरा है। अगर कविता को कैबिनेट में ले जाना है, तो किसी और से बचना चाहिए। कौन करेगा वो एडवेंचर ?? सीएम शिकार किसके लिए है? जानना।

Related News