खंडवा: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को मंत्री इमरती देवी पर उनकी विवादित टिप्पणी के बाद चर्चा में देखा गया है। उनकी विवादित टिप्पणी के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई है। सोमवार को एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ओंकारेश्वर पहुंचे। उन्होंने शिव मंदिर में आरती की। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव भी मौजूद थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंदिर में दर्शन करने के बाद, पुजारियों ने मंदिर परिसर में अभिषेक किया और उसके बाद कमलनाथ हेलीकॉप्टर द्वारा पुनासा के लिए रवाना हुए।

मंधाता विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार उत्तमपाल सिंह की बैठक और कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अब कमलनाथ के विवादित बयान की बात करें तो उन्होंने पिछले दिनों मंत्री इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और तब से वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। इस टिप्पणी के बाद, भाजपा के शीर्ष नेता और कार्यकर्ता उनके खिलाफ राज्य भर में विरोध कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज ने 2 घंटे तक मौन विरोध प्रदर्शन किया और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इंदौर में कमलनाथ के खिलाफ प्रदर्शन किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 'कांग्रेस नेताओं ने न केवल महिलाओं बल्कि अनुसूचित जातियों का अपमान किया है।'

Related News