मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कमलनाथ कांग्रेस की आसन्न हार को देखते हुए अफवाहें फैला रहे हैं। मप्र विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, राज्य कांग्रेस के प्रमुख कमलनाथ ने राज्य में भाजपा के वर्ग चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की आयु कम करने का आरोप लगाया, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'अफवाह' कहा।

कमलनाथ ने एक ट्वीट में कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की आयु 62 वर्ष से घटाकर 60 वर्ष कर दी है, जिससे भाजपा सरकार को इसके बारे में स्पष्टीकरण जारी करने में मदद मिली है। कमलनाथ ने कहा, "शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की आयु 62 वर्ष से घटाकर 60 वर्ष करने का निर्णय। यह चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के साथ धोखा है। यह निर्णय उनके लिए संकट पैदा करेगा," कमलनाथ ने कहा। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट।

शिवराज सिघ चौहान ने कांग्रेस नेता के ट्वीट का जवाब दिया, "आप उपचुनावों में कांग्रेस की आसन्न हार को देखते हुए अफवाहें फैला रहे हैं। यह घृणित कार्य केवल आप और आपकी पार्टी द्वारा किया जा सकता है।"

Related News