मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके कांग्रेस नेता एवं कांग्रेस के कोषाध्यक्ष कमलनाथ ने अब राहुल गांधी को भुला बताते हुए कहा कि राहुल के भोलेपन से भारत की जनता प्रभावित होगी और विपक्ष को शैतान बताते हुए उन्होंने कहा कि जनता शैतानों को नकारेगी।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को दिशा दिखाने में राहुल गांधी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं एवं उन्होंने कहा कि देश की जनता राहुल गांधी के भोलेपन को स्वीकार करेगी

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर चल रही चर्चाओ के बीच कहा, "राहुल गांधी अब कांग्रेस केा दिशा दे रहे है, कोई उनके बारे में कुछ भी कहे, मगर कोई नहीं कहता कि वे शैतान है, कोई नहीं कहता कि वे भ्रष्ट है। उनके भोलेपन से जनता प्रभावित होगी। शैतान से जनता प्रभावित नहीं होती।"

आपको बता दें कि इस समय कई राज्यों में चुनावों को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है और उसे लेकर लगातार प्रचार-प्रसार की प्रक्रिया चल रही है और इन सब के बीच में अब कमलनाथ ने कहा है कि आने वाले समय में कांग्रेस अपने आप को स्थापित करने में सफल होगी।

वही हाल ही में राजनीति के एक चाणक्य कहे जाने वाले प्रशांत किशोर द्वारा इंडियन एक्सप्रेस अखबार के एक कार्यक्रम में कहा गया था कि राहुल गांधी इस समय विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं और वह आने वाले समय और बीजेपी को अच्छी तरह से नहीं समझ पाए हैं इसे लेकर कमलनाथ ने कहा कि यह उनका मानना हो सकता है लेकिन वह इस बात से सहमत नहीं है उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरी तरह से समझते हैं और आने वाले समय में भारत की जनता भी राहुल गांधी के भोलेपन को स्वीकार करते हुए शैतानों को स्वीकार नही करेगी।

Related News