इंदौर / शाजापुर: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय किसी न किसी दिन विवादित बयान देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ जी रात को सो नहीं पाएंगे, तो उन्होंने राज्य में सत्ता में वापस आने का सपना देखा होगा। सपने देखने में कोई बुराई नहीं है। कांग्रेस मैदान में साफ है। मुझे नहीं लगता कि उपचुनाव में उन्हें एक भी सीट मिलेगी। दरअसल, इसके बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे वह इस समय चर्चा का हिस्सा बन गए हैं। हाल ही में, पत्रकारों से बातचीत में, कैलाश विजयवर्गीय ने पहली बार पश्चिम बंगाल की स्थिति के बारे में बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता के साथ वहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। ममताजी को लगता है जैसे वह वापस आ रही है। बीजेपी टीएमसी के गुंडों के निशाने पर है। इसके साथ ही, उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बारे में बात की और कहा, "ये दो 'चुन्नू-मुन्नू', दिग्विजय और कमलनाथ बहुत कलाकार हैं। जब 2018 में विधानसभा चुनाव होने वाले थे, तो मैं भी हर जगह चुनाव प्रचार के लिए जा रहा था।" उस समय, मैं हेलीकॉप्टर से देखता था कि चुन्नू और मुन्नू की मुलाकात में भीड़ कम थी और वहाँ 50 और 100 लोग थे। लोग उसकी सभा में नहीं आए।

इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू के रूप में बुलाने के लिए, उन्होंने कहा कि 15 महीने की साजिश के तहत, जिस तरह से उन्होंने राज्य को लूटा, यह उनके लिए एक सम्मानजनक शब्द है। वैसे आपको ये भी बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय बीरौरा से चुनाव प्रचार के बाद बुधवार रात इंदौर लौट आए हैं।

Related News