पटना: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा बाहरी लोगों की 'टारगेट किलिंग' पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कश्मीर की जिम्मेदारी बिहार के लोगों को सौंपनी चाहिए और वे 15 दिनों में स्थिति में सुधार करेंगे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सेना के आतंकवाद विरोधी अभियान में मारे गए आतंकी एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को उग्रवादियों ने बिहार के दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान बिहार निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है। इससे पहले शनिवार को पुलवामा और श्रीनगर में आतंकियों ने दो लोगों की हत्या कर दी थी. श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया. इस बीच पुलवामा में यूपी के रहने वाले सगीर अहमद की मौत हो गई।



जीतन राम मांझी ने हत्याओं पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे निहत्थे बिहारी भाइयों को कश्मीर में लगातार मारा जा रहा है जिससे मन परेशान है. अगर चीजें नहीं बदल रही हैं, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी से अनुरोध है कि कश्मीर की जिम्मेदारी छोड़ दें. बिहारियों को।''

Related News