मौका कोई भी हो देश के PM मोदी जी अक्सर अपने शादी शुदा जिंदगी को लेकर चर्चे में रहते है, लेकिन आपको बता दे उन्होंने ये सब 50 साल पीछे छोड़ कर आगे बढ़ गए है लेकिन आज भी उनकी पत्नी जशोदाबेन की वजह से वो हमेशा चर्चे में रहते है, जशोदाबेन के परिवार वाले कहते हैं कि जब भी कोई मोदी के बारे में कुछ आपत्तिजनक बोलता था वह उसे चुप करा देती है।

वैसे आज के समय में मोदी की पत्नी टीचर है , मोदी से अलग होने के बाद जशोदाबेन ने धोलका से अपनी पढाई पूरी की और सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी से 2009-10 में सेवानिवृत हुई, अब वे अपना सारा वक़्त भगवान की भक्ति में बिताती हैं।

घर वाले कहते हैं कि जशोदाबेन स्कूल के बच्चों में लोकप्रिय है, उनके मन में मोदी के लिए कभी कोई दुर्भावना नहीं आई क्योंकि घर के बुज़ुर्ग कहते थे कि नरेंद्र मोदी को कभी शादी नहीं करनी थी पर उनके पिताजी ने उनकी शादी करवा दी।

लेकिन जब मोदी जी ने 2014 में वड़ोदरा से चुनाव नामांकन पत्र में अपनी पत्नी के रूप में जशोदाबेन को स्वीकार किया, इसपर जशोदाबेन ने खा था कई सालों बाद उन्होंने मुझे पत्नी के रूप में स्वीकार किया, मुझे अच्छा लगा, लेकिन आपको बता दे आज भी एक प्रधानमंत्री की पत्नी होते हुए भी बहुत सिंपल तरीके से अपना जीवन बिताती है। रहन सहन की बात करे तो बहुत साधारण पहनाएं और बिना दिखावट की जीवन बिताती है।

Related News