जम्मू: सुरक्षा बल आतंकवादियों के खिलाफ सफल रहे हैं। शोपियां के सुगन इलाके में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है। कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि सुगन गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को अपना तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने उग्रवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन वे तैयार नहीं थे। पुलिस का कहना है कि इलाके में अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

नुनर जिले के गांदरबल में, आतंकवादियों ने एक भाजपा कार्यकर्ता को निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी के कारण आतंकवादी अपनी योजनाओं में सफल नहीं हो सके। सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकवादी को मार डाला, जबकि एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई। सोमवार को आतंकियों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में सीआरपीएफ के जवानों पर गोलियां चलाईं। इस घटना में दो सैनिक शहीद हो गए जबकि 3 अन्य घायल हो गए।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौगाम क्षेत्र में सीआरपीएफ पर हमले के बारे में, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा था। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा, "हमने इस हमले के पीछे छिपे आतंकवादियों की पहचान कर ली है। वह लश्कर का एक आतंकवादी है और सैफुल्लाह के नेतृत्व में है। हम अपना काम कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा"

Related News