दिल्ली परिणाम के नतीजे 11 जनवरी को सबके सामने आएँगे। सभी एग्जिट पोल्स में आप का बहुमत दिखाया गया है। लेकिन फिर भी केजरीवाल को काफी डर सता रहा है। क्योकिं आप नेता EVM का रोना रो रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इलेक्शन कमीशन पर सवाल उठाने शुरू कर दिए क्योकिं उन्हें कोई ना कोई डर सता रहा है। ]

बीजेपी ने दिल्ली चुनाव में पानी की तरह खर्च कर दिए इतने करोड़ रुपए, हुआ खुलासा

दिल्ली चुनाव : इन 4 कारणों से दिल्ली में होगी बीजेपी की हार, जिसके बारे में आपभी जानिए

केजरीवाल को क्यों लग रहा है हार का डर

दिल्ली के सीएम के डरने की वजह ये है कि वे दिल्लीवासियों को 200 यूनिट बिजली मुफ्त में तो देते हैं और वो लोग केजरीवाल को वोट भी देंगे लेकिंन जिनका 200 यूनिट से अधिक बिल आता है उनसे दोगुना बिल लिया जाता है इसलिए ऐसे लोग केजरीवाल को वोट नहीं देंगे। ऐसे बहुत ही कम परिवार दिल्ली में होंगे जिनका बिल 200 यूनिट्स से कम आता होगा।

केजरीवाल ने डीटीसी बसों में महिलाओं की यात्रा मुफ्त कर दी है। लेकिन इस से बसों आदि में भीड़ भी काफी बढ़ गई है जिस से यात्रा करने वालों को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। फ्री किराया के चक्कर में महिलाएं भारी मात्रा में बसों का इस्तेमाल कर रही हैं।

ऐसे ही कई और कारण है जिस से केजरीवाल को अपनी हार का डर सता रहा है। हालाकिं भाजपा नेताओं का कहना है कि हम एग्जिट पोल के नतीजों पर विश्वास नहीं करते हैं और इस बार दिल्ली में बीजेपी की ही जीत होगी।

Related News