नई दिल्ली: एक तरफ कोरोनावायरस वैक्सीन मिलने की उम्मीद है, दूसरी तरफ एक नए प्रकार के कोरोना ने चिंता बढ़ा दी है। ब्रिटेन में कोरोनावायरस का एक नया तनाव सामने आया है, जो बेहद घातक है। इसके बाद, यूरोप के कई देशों ने ब्रिटेन जाने वाली उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है। अब भारत में भी इसी तरह की मांग उठी है। सोमवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया, 'कोरोना के नए तनाव से यूनाइटेड किंगडम में हलचल है और यह सुपर स्प्रेडर की तरह काम कर रहा है। ऐसे में भारत सरकार को ब्रिटेन की सभी उड़ानों पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए तनाव की खबर चिंताजनक है। भारत सरकार को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और ब्रिटेन, अन्य यूरोपीय देशों से आने वाली उड़ानों पर तुरंत प्रतिबंध लगाना चाहिए।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि भारत को अन्य देशों के साथ किसी भी गतिविधि को लेकर सतर्क रहना होगा। इसके साथ, यदि वायरस के एक नए तनाव का मामला है, तो चिकित्सा विशेषज्ञ को तैयार किया जाना चाहिए।

Related News