आयकर विभाग के छापे की खबर राजस्थान से सामने आ रही है जहां पर राज्य के गृह राज्य मंत्री के व्यावसायिक एवं आवासीय परिसरों पर छापेमारी की घटना सामने आई है।

बता दें इस मामले को लेकर मीडिया में आई जानकारी के अनुसार बताया गया है कि बुधवार को राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव एवं उनके परिवार के घरों पर छापेमारी आयकर विभाग द्वारा की जा रही है।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया गया है कि आयकर विभाग द्वारा सूत्रों ने नई दिल्ली में बताया है कि कथित तौर पर इस मामले से जुड़े कई लोगों के घर पर छापेमारी की गई है वहीं इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि उनसे जुड़े पांच से छह जगहों पर छापेमारी की गई है और सभी जगह पर जांच जारी है।

इसके अलावा मंत्री जी द्वारा अपनी सफाई में कहा गया है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया गया है और वह सभी चीजें सच्चे के साथ सामने रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है अगर अगर सरकार को ऐसा लगता है कि कुछ भी गलत हुआ है तो जांच कर ले हमें इसमें कोई भी एतराज नहीं है उन्होंने कहा पूरी तरह से सच्चाई के साथ हैं।

Related News