पीएम मोदी के देश विदेश में काफी चाहने वाले हैं। लेकिन आपको शायद पता ना हो कि भारत के विरोधी पाकिस्तान के पीएम की एक्स वाइफ रेहम खान का नाम भी इसमें शामिल है। जी हाँ वे मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं। लेकिन मोदी की फैन होने के साथ साथ वे अपने एक्स हस्बैंड को खरी खोटी सुनाने से भी बाज नहीं आती है।

जहां एक तरफ पाकिस्तान का कश्मीर अलाप खत्म ही नहीं हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ पीएम इमरान खान को अपनों से ही मुंह की खानी पड़ रही है। उनके देश के लोगों के अलावा उनके अपने भी उनकी बेइज्जती करने से बाज नहीं आ रहे हैं।


कुछ समय पहले रेहम खान का वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे उन्होंनेअपने एक्स पति की नीतियों की जमकर धज्जियां उड़ा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ़ की और कहा कि मोदी ने पाकिस्तान की नींदे हराम कर दी है।


इस वीडियो में रेहम खान ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हर जगह सिर्फ भीख मांगते हो तो आपको कोई इज्जत कैसे देगा। इसके अलावा रेहम ने कहा की उन्होंने आपको अपनी जूती के नीचे धो डाला है।

पीएम मोदी की तारीफों के पूल बांधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने भारत की इकोनॉमी को मजबूत बनाया, जिसकी वजह से सऊदी ने वहां निवेश किया। वे जहाँ भी जाते हैं सब उनकी ताऱीफ करते हैं और उन्होंने ये नाम खुद कमाया है। आज कोई भी देश भारत से अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहता है।

Related News