IMD हैदराबाद बारिश के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी करता है, यहाँ देखें

तेलंगाना में बारिश अभी भी नहीं रुकी है। राज्य में अगले दो दिनों तक बारिश होगी। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने मौसम की चेतावनी जारी की है और गुरुवार तक कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है।

कहा हुआ। Imd के अनुसार, हैदराबाद में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है। इन स्थानों में नागपट्टिनम-मलकजगिरी, रंगा रेड्डी, मेडक, मेडक, नागपट्टिनम, महबूबनगर, खम्मम, यादरी-भोंगिर और सिद्दीपेट जिले शामिल हैं।

तेलंगाना में दक्षिण-पश्चिम मानसून, जो इस मौसम की शुरुआत से सक्रिय है, केवल सामान्य से थोड़ा बाद में, इस महीने के अंत तक राज्य छोड़ सकता है। तेलंगाना राज्य विकास योजना आयोग (TSDPS) ने बताया कि कल हैदराबाद के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम 50 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, इसके बाद पीरजादीगुड़ा (25.3 मिमी), हयातनगर (23.5 मिमी) और वनस्थलीपुरम (22.3 मिमी) बारिश हुई। ।

बंगाल की खाड़ी और आस-पास के इलाकों में चक्रवात परिसंचरण के प्रभाव के बारे में मौसम का पूर्वानुमान बताया गया है। संबंधित चक्रवाती परिसंचरण के साथ कम दबाव वाला क्षेत्र उसी क्षेत्र पर बनता है। यह अधिक ध्यान देने योग्य है और अगले 48 घंटों में उत्तर-पूर्व वार्ड सिंक को स्थानांतरित करता है, अगले 48 घंटों में उत्तर पश्चिमी शुरू होता है, और फिर अगले तीन दिनों में।

Related News