चंडीगढ़: पंजाब में 117 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव हाईवोल्टेज प्रचार के अंत तक पहुंच गया है. इस बीच नेताओं के बीच जमकर मारपीट हो रही है। नेता अलग-अलग तरीके से एक-दूसरे पर सियासी जंग छेड़ रहे हैं। अब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की पढ़ाई को लेकर हमला बोला है. चन्नी ने बठिंडा में कहा, भगवंत मान एक शराबी और अनपढ़ व्यक्ति है। उन्होंने तीन साल में 12वीं पास की। ऐसे व्यक्ति को हम पंजाब की कमान कैसे दे सकते हैं? इससे पहले चन्नी ने मोगा की रैली में कहा था कि भगवंत मान ने बेशर्मी से अपनी मां के नाम की शपथ तोड़ी.

एक शराबी राज्य के मामलों को कैसे चला सकता है? इसके साथ ही चन्नी ने यहां तक ​​दावा किया कि आम आदमी पार्टी के नेता ने दिन में शराब का सेवन किया। वह शराब के नशे में संसद और धार्मिक स्थलों पर जाता है। चुनाव प्रचार के चलते वह नशे में भी है। जैतो में एक रैली में, चन्नी ने कहा, “यदि मान सीएम बनते हैं, तो वह शाम 6 बजे के बाद जनता के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। वह एक अनपढ़ नेता हैं जो 1.69 लाख रुपये को 169 करोड़ रुपये के रूप में पढ़ते हैं।



वहीं इसके जवाब में भगवंत मान ने भी कैप्टन अमरिंदर के बारे में बताते हुए कहा था कि उनके मुख्यमंत्री से पहले मुख्यमंत्री की सभा हुई थी, उस वक्त भी वीडियो वायरल हुए थे. मान ने आगे कहा कि अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं तो जनता आपको समझती है और पसंद भी करती है। लेकिन पिछली सरकारों ने भी काम नहीं किया। उनके पास मेरे खिलाफ कोई और मुद्दा नहीं है, इसलिए वे हर बार इस तरह की बातें उठाते रहते हैं। मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला नहीं है। एक इंटरव्यू में आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने दावा किया था कि बादल परिवार पंजाब की पांच सीटों से चुनाव लड़ रहा है और सभी सीटों पर हार रहा है।

Related News