भोपाल: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले रविवार को कहा कि वह तब भी जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को हटाने के पक्ष में थे, जब वह कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य थे। उन्होंने मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक सार्वजनिक रैली के दौरान संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया, कोई और ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता था। कुछ लोग पूछ सकते हैं कि मैं अब यह सब क्यों कह रहा हूं। मैं आप सभी को सूचित करना चाहूंगा कि जब मैं था। कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य, मैं धारा 370 को हटाने के पक्ष में था। ''

इसके अलावा, उन्होंने अपने संबोधन में उनके और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "शिव ज्योति एक्सप्रेस के लिए वोट करें। वर्ष 1980 में, मोतीलाल वोहरा और मेरे पिता एक साथ काम करने के लिए। लोगों ने उन्हें मोती-माधव एक्सप्रेस कहा। आज, आपके पास एक और जोड़ी है-शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया। यदि आप विश्वास करते हैं। इस जोड़ी में, इस जोड़ी को वोट करें। इस शिव-ज्योति एक्सप्रेस को आशीर्वाद दें। हम आपके विकास और प्रगति के लिए काम करेंगे। यह चुनाव कमल के प्रतीक या हाथ के प्रतीक के बारे में नहीं है। यह आपके विश्वास, आपके सम्मान और आपके सम्मान के बारे में है। आत्म-सम्मान। शिव ज्योति एक्सप्रेस के लिए वोट करें। "

जैसे ही संबोधन समाप्त हुआ, उन्होंने मीडिया से बात की। इस बीच, उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने 3 करोड़ लोगों को धोखा दिया है, उन्हें 28 सीटों पर सबक सिखाया जाएगा।"

Related News