मुंबई: शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) में शामिल होने के लिए मध्य मुंबई के दादर इलाके में पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। सामाजिक विघटन के नियमों का कथित रूप से उल्लंघन किया गया था। पार्टी के एक अधिकारी ने कहा कि ये लोग आधिकारिक तौर पर मनसे के सदस्य बन गए हैं।

आगे की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, "ये लोग वर्ली क्षेत्र के निवासी हैं और आज एमएनएस में शामिल हो गए हैं। एमएनएस प्रमुख के घर के बाहर के इलाके में कुछ समय से भीड़ थी लेकिन हमने लोगों से सामाजिक भेद का पालन करने के लिए कहा था।" कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, मुंबई पुलिस ने प्रतिबंधात्मक आदेश को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया है, जो आंदोलन और लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगाता है।

महाराष्ट्र में गुरुवार को 24 हजार 619 नए मामले सामने आए हैं। अब तक राज्य में 11 लाख 45 हजार 840 लोग कोरोनोवायरस की चपेट में आ चुके हैं। इससे कोरोना के कारण 31 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटों में, महाराष्ट्र के कोरोना से 398 लोग मारे गए हैं। एशिया के स्लम धारावी में गुरुवार को 15 नए कोरोना संक्रमणों की पुष्टि की गई है।

Related News