कांग्रेस में 18 साल रहने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। पुरे एक दिन बाद राहुल गांधी ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भावुक होते हुए कहा, "ज्योतिरादित्य सिंधिया इकलौते ऐसे शख्स थे, जो कभी भी मेरे घर आ सकते थे। वह मेरे साथ कॉलेज में थे। वैसे आपको बता दे ये बात सच कई दोनों साथ में पढ़ें है। वैसे दोनों दोस्ती काफी अछि है इसका सबूत ये तस्वीर भी है क्योकि इस तस्वीर में दोनों ने एक ही कलर और एक जैसा जैकेट पहना है।

भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का धन्यवाद किया। बता दें कि सिंधिया ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस छोड़ने की जानकारी दी थी। वह 4 बार गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद रहे। 18 साल तक कांग्रेस में सांसद रहने के अलावा केंद्रीय मंत्री भी रहे।

सिंधिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, "मध्य प्रदेश में 2018 में एक सपना पिरोया था, जब वहां सरकार बनी। लेकिन 18 महीने में वो सारे सपने बिखर गए। मध्य प्रदेश में चाहे वो किसानों के ऋण माफ करने की बात हो, पिछले फसल का बोनस न मिलना हो, ओलावृष्टि से नष्ट फसल आदि का भी मुआवजा अब तक नहीं मिल पाया है।"

Related News