बिहार के छपरा से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। छपरा में महावीर अस्पताल के एक कर्मचारी ने शुक्रवार को 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया। घटना तब हुई जब लड़की अपनी मां के साथ नगर पालिका चौक अस्पताल में आई। आरोपी मोहम्मद शाकिब बच्ची को बहला फुसला कर अस्पताल के पास एक शौचालय में ले गया। यहां उसने बच्चे को अपना शिकार बनाया। मामला तब सामने आया जब आसपास के लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी और शौचालय के लिए रवाना हुए।

लोगों ने आरोपी शाकिब को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। पुलिस को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।मेडिकल जांच के बाद बच्चे का बयान लिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। महावीर अस्पताल का स्टाफ और मैनेजर घटना के बाद फरार हो गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। सुपौल के राघोपुर में रहने वाले परिवार को आर्थिक रूप से परेशान बताया जाता है, हालांकि पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। परिवार के माता-पिता ने शुक्रवार देर रात अपने तीन बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस ने बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड -12 में रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटकते पाए गए। मृतक के परिवार में पिता का नाम मिश्रीलाल साह बताया जा रहा है। पूरा परिवार आखिरी बार शनिवार को देखा गया था। तब से, पड़ोस के लोगों ने परिवार के सदस्यों को आते-जाते नहीं देखा था। शुक्रवार की देर शाम पड़ोसियों ने संदेह होने पर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जब दरवाजा खोला गया, तो पूरा परिवार अंदर एक फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

Related News