डोनाल्ड ट्रंप के अपने कई अलग शौक है। उनका नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ा है और उन्होंने अब तक तीन शादियां की है। उन्हें एक आशिक मिजाज शख्श कहना गलत नहीं होगा। लेकिन इसके अलावा डोन्लड ट्रंप को खाने का भी काफी शौक है। आज हम आपको उनकी फ़ूड हैबिट्स के बारे में ही बताने जा रहे हैं।

वो 4 नेता जिनका उड़ता है सबसे ज्यादा मजाक, बनते हैं जमकर चुटकले

न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स में छपी एक खबर के मुताबिक अमेरिकन प्रेसिडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप को बैलेंस्‍ड डाइट की जगह जंक या फिर फास्ट फूड खाना बहुत पसंद है। इसके अलावा उन्हें मैकडॉनल्ड का बर्गर काफी पसंद है। वो इस ब्रांड के एक से ज्यादा बर्गर खा सकते हैं। इसके अलावा उन्हें मछली और फ्रेंच फ्राइज खाने का भी काफी शौक है।

डोनाल्ड ट्रंप को मैक्‍डॉनल्‍ड का बर्गर, फ्रेंच फ्राइस और केएफसी का चिकन भी काफी पसदं है अगर उन्हें ये मिल जाए तो फिर उन्हें दिन भर खाना नहीं चाहिए। वो ये सब खा कर ही अपना दिन गुजार सकते हैं।

जब 120 भारतीय सैनिकों के आगे टैंक छोड़ कर भाग खड़े हुए थे 2000 पाकिस्तानी सैनिक

ज्यादा जंक फूड खाने के चलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में उनके डाइट स्पेशलिस्ट्स ने ट्रंप को बर्गर, मछली आदि खाने पर रोक लगाई है।

बता दें कि मौजूदा समय में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कुल वजन 108 किलो ग्राम है। जबकि ट्रंप की हाईट 6 फीट 3 इंच की है।

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के दौरान बतौर प्रेसिडेंट कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रंप के जंक फूड खाने की आदतों को लेकर विपक्षी दल के नेताओं ने खूब दुष्प्रचार किया था।

Related News