नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। अमित शाह को सोमवार को दिल्ली एम्स से छुट्टी दे दी गई और कैबिनेट की बैठक की तस्वीर आम लोगों के साथ साझा की गई। मोदी कैबिनेट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात की, जिसमें दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई।

अमित शाह ने ट्वीट किया कि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में भाग लिया। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई। अमित शाह को सोमवार को एम्स से छुट्टी दे दी गई। अमित शाह को 18 अगस्त को नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के निदेशक डॉ। रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में एक टीम उनकी देखरेख में थी। उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद, उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने के बाद, आम लोगों और बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 12 दिनों के बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह कोरोना से बरामद हुए और उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई।

भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करने के लिए आज प्रधानमंत्री श्री @ नरेन्द्रमोदी जी की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल हुए। pic.twitter.com/IyNeOi5GPC

- अमित शाह (@AmitShah) 1 सितंबर, 2020

Related News