मुजफ्फरपुर : देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में दायर एक शिकायत को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया गया है. अगली तारीख को सीजेएम कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी। तमन्ना हाशमी ने इस महीने की 13 तारीख को यूपी सीएम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कोर्ट ने अब इसे सुनवाई के लिए सुरक्षित रख लिया है।

तमन्ना हाशमी के वकील मनोज कुमार सिंह ने मंगलवार को कहा कि इसी योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शिकायत को लेकर 13 सितंबर को मामले में शिकायत दर्ज की गई थी. कोर्ट ने इसे सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया है और इसे अपने पास सुरक्षित रख लिया है। उन्होंने कहा कि तमन्ना हाशमी को शिकायत दर्ज कराने के बाद धमकियां मिल रही हैं। फोन पर मैसेज आ रहा है। जान से मारने की धमकियों पर ध्यान दिया जा रहा है। मामले की सूचना अहियापुर थाना पुलिस को भी दे दी गई है।



गौरतलब है कि तमन्ना हाशमी ने 13 सितंबर को कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. अब्बा जान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम का बयान टूटने वाला है और इससे वहां के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. एक विशेष धर्म। शिकायत दर्ज होने के बाद 21 सितंबर को मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने यूपी के कुशीनगर जिले में घूमते हुए एक टिप्पणी की थी। 'अब्बा जान' पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कुछ समुदायों के लोग पहले ही आपत्ति दर्ज करा चुके हैं।

Related News