उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है। कल रात, पुलिस ने जबरन पीड़ित के शव का अंतिम संस्कार कर दिया, जिस पर परिवार और ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है। अब बुधवार को स्थानीय सांसद राजवीर सिंह पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। लेकिन पीड़िता की मां का गुस्सा भड़क गया और उसने डीएम-एसपी को दोषी ठहराया।

बुधवार को, पीड़िता की मां ने कहा कि हमें अपनी लड़की का चेहरा देखने की अनुमति नहीं थी। उन्होंने कहा कि कलेक्टर और एसपी आए थे, वे कह रहे हैं कि बेटी की रीढ़ नहीं टूटी है और वह आहत नहीं है। वे झूठ बोल रहे हैं और झूठ बोल रहे हैं। हर मुद्दे पर बयान। पीड़िता की मां ने कहा कि अगर उसकी बेटी के साथ ऐसा होता है, तो वह इसे सहन कर लेगी, वह एक दलित की बेटी है, ये लोग मामले को दबा रहे हैं।

मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे स्थानीय सांसद ने कहा कि "हम परिवार के साथ हैं। हमें यहां आने की भी अनुमति नहीं है क्योंकि मामला गंभीर है। हम परिवार के साथ हैं और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।" बुधवार को इस पूरी घटना को लेकर हाथरस के कुछ इलाकों में तनाव था। कई ग्रामीणों और राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ विरोध किया, दुकानों को जबरन बंद कर दिया गया। बाद में पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण पाया। भारत के विभिन्न हिस्सों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हाथरस के मामले के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं। मामले की लगातार जांच की जा रही है।

Related News