गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में अल्पेश ठाकोर का भी नाम है, जिन्हें भाजपा ने गांधीनगर दक्षिण से टिकट दिया है।

इन उम्मीदवारों को मिला टिकट
जानकारी के अनुसार, उम्मीदवारों की चौथी सूची में अल्पेश ठाकोर समेत 12 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। भाजपा ने राधनपुर से लविंगजी ठाकोर, पाटन से डॉ. राजुलबेन देसाई, हिम्‍मत नगर से वीडी जाला, गांधीनगर दक्षिण से अल्‍पेश ठाकोर, गांधीनगर उत्‍तर से रिताबेन पटेल को टिकट दिया है। इसके अलावा कलोल से बकाजी ठाकोर, वटवा से बाबू सिंह जाधव, पेटलाद से कमलेश पटेल, मेहमदाबाद से अर्जुनसिंह चौहान, झालोद से महेश भूमिया, जैतपुर (अजजा) से जयंतीभाई राठवा और सयाजीगंज से केयूर रोकड़‍िया को टिकट दया गया है।


2017 विधानसभा चुनाव में अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस से लड़ा था चुनाव
बता दें कि साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य में भाजपा विरोधी आंदोलन के चेहरों में से एक अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस से चुनाव लड़ा था। हालांकि, अल्पेश ठाकोर 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके बाद अल्पेश ठाकोर की सीट पर उपचुनाव हुआ था, लेकिन 2019 में उपचुनाव में अपनी राधनपुर सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने है, एक और पांच दिसंबर को मतदान होना है।

Related News