गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक रही है। बता दें कि विजय रूपाणी की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई जब वह वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए, विजय रूपानी अचानक मंच पर बेहोश हो गए। जैसे ही उसका संतुलन गड़बड़ा गया, उसे तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने उठा लिया। मुख्यमंत्री को अहमदाबाद के मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब उनका स्वास्थ्य स्थिर बताया गया है।

खबर है कि मुख्यमंत्री विजय रूपानी के साथ, गुजरात भाजपा के दो वरिष्ठ नेता जो कि गुजरात भाजपा के संसदीय बोर्ड में बैठे थे, भी कोरोना सकारात्मक हो गए हैं। राज्य के महामंत्री भीक दलसनिया और कच्छ के सांसद विनोद चावड़ा की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। इन नेताओं के संपर्क में आने वाले लोगों का अब कोरोना परीक्षण किया जा सकता है।

अस्पताल के निदेशक, डॉ। आरके पटेल ने कहा, “सीएम विजय रूपाणी ने आज वडोदरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश कर दिया था। वह अच्छे स्वास्थ्य में हैं और उनकी 24 घंटे निगरानी की जाएगी। ' उन्होंने कहा कि ईपीसी और सीटी स्कैन सहित रूपानी के सभी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट सामान्य हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है।

Related News