हैदराबाद: हाल ही में तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने केसीआर सरकार के कामकाज को गलत बताया है। उन्होंने केसीआर सरकार की कार्यशैली पर अपना असंतोष व्यक्त किया है जो वर्तमान में कोरोना महामारी से निपट रही है। वह कहते हैं, "टीआरएस सरकार का कोरोना को नियंत्रित करने का तरीका सही नहीं है।" उन्होंने राष्ट्रीय मीडिया से यह बात कही। इस बातचीत के दौरान, उन्होंने यह भी कहा, "राज्य सरकार कोरोना की गति का अनुमान लगाने में पूरी तरह से विफल रही है क्योंकि कोरोना नियंत्रण के लिए अधिक से अधिक परीक्षण करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन बहुत कम परीक्षण किए गए हैं"।

इसके अलावा, कोरोना नियंत्रण के लिए मोबाइल परीक्षण शुरू करने के राज्य सरकार के निर्देशों का हवाला देते हुए, उन्होंने कहा कि, "उन्होंने कोरोना की रोकथाम के बारे में राज्य सरकार को पांच-छह पत्र लिखे हैं, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं है"। वह कहते हैं, "जिस क्षेत्र में हम कोरोना को नियंत्रित करने में सक्षम हैं, वहां सरकार उदासीन रवैया अपनाने में लगी हुई है।" इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि "सरकार ICMR दिशानिर्देशों के अनुसार कोरोना टेस्ट का हवाला देकर खुद का समर्थन करने की कोशिश कर रही है।"

इसके अलावा, उन्होंने सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त सुविधाओं की कमी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "सरकार सभी सरकारी अस्पतालों में इलाज की पर्याप्त सुविधा होने का दावा कर रही है, लेकिन लोग उनकी बातों पर भरोसा करने की स्थिति में नहीं हैं।"

Related News