जैसा कि आप सभी जानते है, देश में नागरिकता संशोधन कानून की पुरे जोरो शोरो से चर्चा हो रही हैं । देश की मोदी सरकार जब से नागरिकता संशोधन कानून बिल लाइ हैं तब से देश के कई हिस्सों से इस बिल के खिलाफ प्रोटेस्ट की खबर आ रही हैं । हाल फ़िलहाल की बात करे तो दिल्ली के शाहीन बाग़ की खबरे आये दिन मिल रही हैं।

लेकिन अभी ऐसा खबर सामने आया हैं जिसने खबरों की दुनिया में तहलका मचा दिया हैं । जामिया यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जामिया से राजघाट तक मार्च करने वाले थे, तभी अचानक प्रोटेस्ट करने वाले लोगो के सामने एक लड़का आ गया ,पहले तो वो लड़का नारे लगाता रहा और इसके बाद उसने फायर कर दी । इस घटना के बाद तमाम राजनीति और सोशल मीडिया पर मानो भूकम्प आ गया हैं।

जैसा की जानकारी मिली हैं इस लडके का नाम गोपाल हैं। गोपाल ने इस घटना को अंजाम देने से पहले अपनी फेसबुक पर कई पोस्ट डाली हैं, गोपाल ने अपनी फेसबुक पर कई भडकाऊ बाते भी लिखी हैं । लेकिन आपको बता दे जैसे ये लड़का गिरफ्तार हुआ वैसे ही इसका फेसबुक डिलीट हो गयी हैं। इसके बारे में कई लोगो ने शंका जाहिर की हैं की ये सब पहले से प्लान था और इसकी फेसबुक आईडी कोई और चला रहा था

Related News