बेगूसराय : बेगूसराय में फायरिंग की घटना के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. नेता और विपक्ष दोनों की ओर से जुबानी जंग शुरू हो गई है। सत्ता पक्ष के लोग जहां इसे साजिश बता रहे हैं वहीं बीजेपी नीतीश कुमार पर हमला बोल रही है. इसी क्रम में बीजेपी के तेजतर्रार नेता गिरिराज सिंह ने आज सुबह ट्वीट कर नीतीश कुमार पर तंज कसा.

उन्होंने लिखा कि 'सरकार को घायलों की जाति पता है, अपराधी अभी भी फरार हैं, जय हो सुशासन', जबकि इससे पहले एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि अगर जंगल राज में एक विशेष समुदाय के लोगों को गोली मार दी जाती है, तो नीतीश बाबू महसूस करेंगे। बहुत तकलीफ। ऐसा होता है... सत्ता में बैठे धृतराष्ट्र को आम बिहारियों के जीवन की चिंता नहीं है। बता दें कि बिहार के बेगूसराय में मंगलवार शाम को दो बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर 11 लोगों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बयान देते हुए कहा कि अधिकारियों से कहा गया है कि वे हर चीज पर नजर रखें. लगता है कोई बड़ी साजिश रची गई है। उन्होंने कहा था कि पिछड़ी जातियों के लोगों को निशाना बनाया गया. मैं कह रहा हूं कि एक बार हो जाने के बाद समझ लेना कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है। नीतीश कुमार ने कहा कि मुसलमानों के इलाके में बवाल हो गया है. आपको बता दें कि घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कुर्सी के लालच में कई घरों के दीये बुझ जाएंगे. कभी भी नीतीश बाबू को अपने कंधे पर बिखरी उम्मीदों का बोझ उठाते हुए नहीं देखना चाहिए... चंदन कुमार अपने पैतृक गांव ठाकुरीचक गए और उन्हें कंधा दिया। बेगूसराय में 36 घंटे की फायरिंग के बाद भी पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ने बुधवार शाम को संदिग्ध हत्यारों की तस्वीरें जारी की और इनामी राशि की भी घोषणा की लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हुआ.

Related News