नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। ढाई महीने से अधिक समय से पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों के किसान दिल्ली के बाहरी इलाके में बैठे हैं। दूसरी ओर, किसान आंदोलन को अब कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों का समर्थन मिल रहा है, हालांकि किसानों ने कहा कि यह आंदोलन राजनीतिक दलों से दूर था।

इसी क्रम में हरियाणा कांग्रेस के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसानों को शराब दान करने की बात कर रहे हैं। दरअसल कांग्रेस नेता विद्या रानी कुछ लोगों को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया और कहा कि हम कई स्थानों पर पदयात्रा निकालेंगे जो हमारी कांग्रेस पार्टी को नई ताकत देगी। इसके साथ, हमारी पार्टी एक नए तरीके से पैदा होगी।


उन्होंने आगे कहा कि "पिछली बार जब हम हार गए थे, हम अस्तित्वहीन हो गए थे। यह andolan 26 तारीख को समाप्त हो गया था, लेकिन जब से किसानों को निर्धारित किया गया था, यह एक बार फिर से खड़ा हो गया और हमें इसे अभी चलाना होगा। मैं सभी से योगदान देने का आग्रह करूंगा। , सब्जियां, घी और यहां तक ​​कि शराब। जिस भी तरीके से आप समर्थन कर सकते हैं, उस आंदोलन को बढ़ावा दें। यह केवल किसानों को ही नहीं, बल्कि सभी को प्रभावित करता है। "

Related News