मंत्री के टी रामाराव के उद्घाटन के बाद, पुल अब यातायात के लिए खुला है। दुर्गम तालाब पर केबल ब्रिज पर यात्रा करने वाले मोटर चालकों ने सोमवार को निर्माण की अनुमति के बाद माधापुर से इनॉर्बिट मॉल तक एक कठिन ड्राइव का आनंद लिया।

आपकी जानकारी के लिए हमें संक्षेप में बताएं, नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने शुक्रवार शाम को यातायात के लिए निर्माण को खोल दिया। सरकार ने सप्ताहांत पर पुल पर वाहनों के आवागमन की अनुमति नहीं देने का फैसला किया है, इसलिए सोमवार को यात्रा करने की अनुमति है। पहला दिन मध्यम यातायात है, कोविद महामारी के कारण घर के अभ्यास से उपयोग में काम को ध्यान में रखते हुए। कई मोटर चालकों ने एक नाजुक ड्राइव का आनंद लिया और दूसरे छोर तक आराम से पहुंचे। निजी कर्मचारी इफ्तेकार अहमद ने कहा, "मुझे जुबली हिल्स से इनोर्बिट मॉल एंड तक पहुंचने में 15 मिनट का समय नहीं लगा। न केवल केबल ब्रिज की दूरी दो किलोमीटर कम हो गई है, बल्कि यह यात्रा के समय को भी कम कर देता है," निजी कर्मचारी इफ्तकार अहमद ने कहा।

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोरोना महामारी के कारण इन दिनों बहुत अधिक यातायात नहीं है और ज्यादातर कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। एक बार जब चीजें वापस सामान्य हो जाती हैं, तो कई लोग इन दो संरचनाओं के महत्व को जानेंगे, एक अन्य निजी कर्मचारी मिथुन रेड्डी कहते हैं। निर्माण शुरू होने के लिए जीएचएमसी को बधाई देते हुए, मोटर चालकों ने अधिकारियों से राजमार्ग संख्या 45 के फ्लाईओवर के नीचे एक तरफ (कौरी हिल्स-जुबली हिल्स चेक पोस्ट) की मरम्मत और रिले का काम पूरा करने की अपील की।

Related News