अहमदाबाद : आप ने गुजरात में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के हर वर्ग से प्रचार करने में लगे हैं। 12 सितंबर को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस संबंध में ऑटो चालकों से चर्चा की थी। उसमें उन्हें एक ऑटो चालक से घर पर खाना खाने का निमंत्रण मिला था, उसके बाद वह अपने घर रात के खाने के लिए गए और उस समय गुजरात पुलिस और आप सुप्रीमो के बीच बहस हुई, लेकिन अब एक नया मामला सामने आया है। उस ऑटो चालक विक्रमभाई दंतानी के बारे में सबसे आगे।

दरअसल, आज पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर से मुंबई तक मेट्रो का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री की इस रैली में विक्रम दंतानी के साथ बीजेपी कार्यकर्ता भी थे और उन्होंने बीजेपी का पटका और भगवा टोपी पहन रखी थी. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या उन पर अरविंद केजरीवाल को घर पर खाने के लिए बुलाने का कोई दबाव था या फिर उन्होंने अपनी मर्जी से केजरीवाल को अपने घर बुलाया था.


आपको बता दें कि ड्राइवरों से बातचीत के दौरान ऑटो चालक विक्रम दांतानी ने केजरीवाल से कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने आपका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे। क्या तुम भी मेरे घर रात के खाने के लिए आओगे? इस पर केजरीवाल ने सहमति जताते हुए कहा कि ऑटो वाले मुझे पंजाब में प्यार करते हैं और यहां भी। आप आठ बजे मेरे होटल आ जाइए, हम आपके साथ ऑटो से आपके घर चलेंगे। इस पर लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया। लेकिन सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को ऑटो में जाने की इजाजत नहीं दी है. हालांकि पुलिस से तीखी नोकझोंक के बाद सीएम केजरीवाल साथी नेताओं के साथ रात के खाने के लिए ऑटो चालक के घर पहुंचे. इसको लेकर आप की ओर से एक ट्वीट भी किया गया। जिसमें कहा गया था कि बीजेपी को लाख कोशिश करनी चाहिए लेकिन हम रुकने वालों में नहीं हैं.

Related News