वाशिंगटन: अमेरिका में कोरोनावायरस महामारी के बीच राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारी चल रही है। हाल ही में, डेमोक्रेट्स कन्वेंशन समाप्त हो गया है, और पिछले दिन रिपब्लिकन कन्वेंशन में, डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर राष्ट्रपति चुने गए थे। इस बीच, अमेरिकी चुनावों से जुड़ी एक प्रवृत्ति मंगलवार को भारत में वायरल होने लगी, जिसमें अमेरिकी चैनल के एंकर डोनाल्ड ट्रम्प के अभियान के बारे में बयान दे रहे हैं।

अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज के प्रस्तुतकर्ता टॉमी लेरेन का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अभियान के साथ-साथ भारत में अपने प्रशंसकों को संबोधित करने की बात कर रही हैं। वायरल वीडियो में, टॉमी लेरेन ने कहा, 'भारत के मेरे सभी प्रशंसकों को नमस्कार, मैं आपको धन्यवाद देता हूं क्योंकि आपने मेक Make America Great Again एजेंडे का समर्थन किया है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प का अभियान अमेरिका को महान बनाए रखना है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प उल्लू के समान बुद्धिमान है, जिसे आप लोग हिंदी में उल्लू कहते हैं।

आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में अमेरिका भारतीय मूल के मतदाताओं की बड़ी भूमिका है। ऐसे में ट्रंप से भारतीय मूल के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें कि फॉक्स न्यूज को ट्रम्प का सहायक चैनल माना जाता है और कई बार अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी इस चैनल की प्रशंसा की है।

Related News