पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के फूलपुर या मिर्जापुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जनता दल-यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. दरअसल, ललन सिंह ने कहा है कि इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों के लोग चाहते हैं कि नीतीश कुमार वहां से चुनाव लड़ें. इस बयान पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी हमला बोला है.

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जनता दल-यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नीतीश कुमार को फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं. वैसे माननीय जी में इतना साहस नहीं है कि नालंदा के बाहर बिहार में कहीं भी चुनाव लड़ सकें। लेकिन अगर आपको पीएम का सपना देखना है तो आपको फूलपुर से चुनाव लड़ना होगा. संजय जायसवाल ने नीतीश और तेजस्वी की वह तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों दो-दो लाल फीते काट रहे हैं.

इसी ट्वीट में संजय जायसवाल ने आगे लिखा है, ''वैसे भी बिहार में अब माननीय नीतीश कुमार का यही हाल है कि वह जिस भवन का उद्घाटन करने जाते हैं, वहां दो उदघाटन का रिबन होता है.'' इसमें संजय जायसवाल ने दो रिबन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट जमकर आ रहे हैं और यह पोस्ट वायरल हो गया है. आगे संजय जायसवाल ने लिखा है, "ऊपरी रिबन तेजस्वी जी द्वारा काटा जाता है और निचला रिबन नीतीश जी के हिस्से में आता है। यह इतिहास की पहली घटना होगी कि जब मुख्यमंत्री किसी भवन का उद्घाटन करते हैं, तो दूसरा रिबन काटा जाता है और उस विभाग के मंत्री ने उद्घाटन किया। फिर भी मुझसे पूछा जाता है कि मैं माननीय नीतीश जी को रबर स्टैंप मुख्यमंत्री क्यों कहता हूं।''

Related News